Not known Facts About Daily Horoscope

Wiki Article

Spice up your weekend routines as being the moon enters Libra as well as the sector of one's chart that governs...

अचानक प्रिय मित्र के आने से विवादों व उलझनों पर विराम लगने की संभावना है.

कोई परिचित जगह आपके लिए अच्छी रहेगी, खासकर यदि आपने बचपन में वहां समय बिताया हो।

बात मासिक राशिफल की करें, तो यही कसौटी उसपर भी लागू होती है। वार्षिक राशिफल में

 किसी प्रकार की भी योजना बनाने से पहले अपने माता-पिता की इजाजत अवश्य ले.

धनु- भाग्य बल से सभी को साधने में सफल रहेंगे. पेशेवर परिस्थियितों का लाभ उठाने का प्रयास रहेगा. सगे संबंधियों की मदद करेंगे. इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे. लंबी दूरी की यात्रा हो सकती है. लंबित योजनाएं संवरेंगी.

अगर ज्योतिष विद्या वाक़ई में इतनी महान है तो फिर कुछ भविष्यवाणियां गलत क्यों हो जाती हैं?

फ्लाइट में क्यों बैन है नारियल ले जाना

आज फ्रांस की यात्रा करने के लिए एक आदर्श दिन है। क्या आप फ्रांस के दक्षिण में गए हैं?

अब अपने फेवरिट एस्ट्रोलॉजर्स से बात करें

हमारे जन्म के आधार पर की गई भविष्य की गणना के लिखित रूप को वैदिक ज्योतिष में कुंडली कहा जाता है। जन्मकुंडली वैदिक ज्योतिष की आधारशिला है, जो कई हजार साल पहले ऋषि पाराशर द्वारा लिखित “बृहत पाराशर होरास्त्र” नामक प्राचीन ग्रंथ पर आधारित है। ऋषि पाराशर को ज्योतिष का जनक माना जाता है। यह एक एक विशिष्ट स्थान और विशिष्ट समय पर ग्रहों की स्थिति का प्रतिनिधित्व करता है। दूसरे शब्दों में कहा जाए तो यह जन्म के समय ग्रहों का सचित्र प्रतिनिधित्व करता है। एक ज्योतिषी जन्म कुंडली को किसी भी जातक के जीवन और भविष्य के लिए की गई अपनी भविष्यवाणी के आधार के रूप में उपयोग करता है। राशिफल या कुंडली, ज्योतिष और ज्योतिषीय भविष्यवाणियों का आधार है।

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। भाग्य का आपको पूरा साथ मिलेगा। आपका कुछ धन लंबे समय से कहीं फंसा हुआ था, तो वह भी आपको मिल सकता है। राजनीति में कार्यरत लोगों को कोई पुरस्कार मिलने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आपको अपनी संतान को कुछ जिम्मेदारियां देनी होगी, जिससे कि वह आगे चलकर उन्हें आसानी से संभाल सके। आपको किसी काम को लेकर जल्दबाजी में कोई निर्णय लेने से बचना होगा।

आज का दिन आपके लिए तरक्की दिलाने वाला रहेगा। आपके घर किसी मांगलिक कार्यक्रम को लेकर चर्चा हो सकती है। आप परिवार more info के सदस्यों के साथ मिल बैठकर पारिवारिक समस्याओं को लेकर बातचीत करेंगे, जिससे चल रही अनबन भी दूर होंगी। आपको संतान के भविष्य की किसी Today Rashifal बात को लेकर चिंता हो सकती है, इसलिए आप कुछ नए इन्वेस्टमेंट कर सकते हैं। आपको कार्यक्षेत्र में कामों click here को लेकर कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपको सामाजिक क्षेत्रों में भी मान सम्मान मिलेगा।

तुला राशिफल: काम का दबाव बढ़ेगा, परिवार में तनाव हो सकता है

Report this wiki page